उधार लिए पैसे वापस करने से किया इंकार तो कांच की बोतल तोड़कर काट दिया गला

दिल्ली: वसंत विहार थाना इलाके में मात्र पंद्रह सौ रुपए को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे का खून कर दिया। उधार की रकम नहीं मिलने के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में चंद घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है। उससे पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ है। मृतक का मोबाइल, हत्या में इस्तेमाल टूटी बोतल भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीना ने बताया की आज सुबह कुसुमपुर पहाड़ी में एक युवक की हत्या की जाने की सूचना मिली थी। कॉलर ने बताया था की उसके भाई की गला काटकर हत्या हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर बॉडी को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान अश्वनी के रूप में हुई।टैक्नीकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ साथ लोकल इंटेलीजेंस की मदद से पुलिस संदिग्ध संजय तक पहुंच गई। आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आरोपी संजय ने पुलिस को बताया कि अश्वनी ने उससे पंद्रह सौ रुपए उधार ले रखे थे। मांगने पर उसने देने से मना कर दिया। इस बात पर झगड़े के दौरान उसने बोतल तोड़कर उसके शीशे के टुकड़े से उसका गला काट दिया। इसके बाद वह मृतक का मोबाइल कूडेदान के पास छिपा घर चला गया था। झगड़ा के समय आरोपी संजय नशे मे था। बाद में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक का छिपाया गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

Related posts

Leave a Comment